Mar 13, 2012

Home » » ज्ञान को लोगों में बांटें : मुनि श्री हर्षलालजी व मुनि श्री मुनि मदन कुमार जी

ज्ञान को लोगों में बांटें : मुनि श्री हर्षलालजी व मुनि श्री मुनि मदन कुमार जी



तीन दिवसीय ज्ञानशाला प्रशिक्षण शिविर आयोजित
बालोतरा १३ मार्च २०१२ जैन तेरापंथ न्यूज ब्योरो 
तेरापंथ भवन में मुनि श्री हर्षलालजी व मुनि श्री मुनि मदन कुमार जी के सानिध्य में आयोजित तीन दिवसीय ज्ञानशाला प्रशिक्षण व उपासक शिविर का रविवार को समापन हुआ। 
कार्यक्रम में मुनि श्री हर्षलाल ने प्रशिक्षणार्थियों से तीन दिनों में सीखे ज्ञान को जीवन में उतारने व अन्य लोगों में बांटने का आह्वान किया। मुनि मदन कुमार ने कहा कि हमें सुख व शांति का जीवन जीना है। जीवन में सहन करने की शक्ति का विकास करें। उपासक श्रेणी के संयोजक डालमचंद नौलखा ने कहा कि उपासक व ज्ञानशाला में सहयोग देने वाले भाई-बहनों को अपने परिवारजनों का सहयोग करना चाहिए। बच्चों को संस्कारों का बोध कराने के लिए ज्ञानशाला में अवश्य भेजना चाहिए। कार्यक्रम में मिलन संकलेचा, उर्मिला सालेचा, ममता गोलेच्छा, राणी बाफना, राजेश्वरी देवी तातेड़ व प्रकाश श्रीश्रीमाल ने भी अपने भावों की प्रस्तुति दी। ममता गोलेच्छा व राणी बाफना ने मंगल गीत प्रस्तुत किया।

तेरापंथ सभा अध्यक्ष शांतिलाल डागा ने आभार प्रकट किया तथा डालमचंद नौलखा को साहित्य व स्मृति चिन्ह भेंट किया। नारायणी देवी छाजेड़ व नयना छाजेड़ ने राजेश्वरी देवी तातेड़ का सम्मान किया। कार्यक्रम का संचालन गौतम वेदमूथा ने किया। 
Share this article :

Post a Comment